Moviespur 2020 : मैंने आपको पहले भी बहुत सारे वेबसाइट के बारें में बताया था।  पिछले पोस्ट में आपको 9xrockers , TamilYogi , Tamilrockers और मोवीरूलज़ जैसे वेबसाइट के बारें में बताया था।  दोस्तों आज भी मैं हाजिर हूँ एक नए टॉपिक के साथ और आज मैं इसमें बताऊंगा की Moviespur क्या हैं ? .

आज कल मूवीज देखने का शौक हर किसी को हैं सब लोग चाहते है की मूवीज रिलीज़ होते ही उनके मोबाइल फ़ोन में वह फिल्म आ जाये।  आपके इसी काम को करती है 9xrockers और इसके जैसे Torrent वेबसाइट।

अगर आपने यह नहीं पढ़ा की 9rockers क्या हैं तो कृपया जरूर पढ़ें।  उसे पढ़ने के बाद इस पोस्ट को पढ़ें।  तो चलिए अब यह नया Moviespur क्या आ गया हैं।

Moviespur 2020 - Download Hindi , Tamil , Telgu , Bhojpuri And All Tv Serials |

दोस्तों आपको बता दें की Moviespur एक टोरेंट वेबसाइट हैं जो आपको सभी तरह की फिल्मे जैसे की Hindi , Tamil , Telgu , Bhojpuri and All latest Movies आपको अपने वेबसाइट पर प्रदान करती हैं।  आपको इनके वेबसाइट पर डाउनलोड करने और ऑनलाइन देखने की भी सुविधा मिल जाएगी।

हाल ही में 9xrockers ने अजय देवगन की फिल्म Tanhaji को लीक क्या हैं।  जिसको लोग काफी मात्रा में डाउनलोड कर रहे हैं।  इतनी साइबर सिक्योरिटी के सक्रिय होते हुए भी लोग ऐसी फिल्मो को डाउनलोड करना नहीं बंद कर रहे हैं।

Moviespur आपको हर केटेगरी की फिल्म प्रदान कर देगी चाहे वह हॉलीवुड हो या बॉलीवुड एक समय हुआ करता था जब इनके टीम की पहुंच सिर्फ तमिल और तेलगु मूवीज पर हुआ करती थी. परन्तु आज इन्होने अपना पंजा बढ़ा दिया है और किसी भी फिल्म को रिलीज़ होने के कुछ ही दिनों बाद लीक कर देते हैं।

Category Provided By Moviespur |

आपको इनके वेबसाइट पर हर तरह की मूवीज मिल जाएगी चाहे वह किसी भी तरह की हो साथ में ये लोग TV सेरिअल्स भी लीक किया करते हैं।  सामान्यतः आपको Torrent वेबसाइटों पर इस तरह की मूवीज मिलती हैं।

  • New BollyWood Movies
  • New Hollywood Dubbed Movies
  • South Indian Movies In Hindi
  • Evergreen Bollywood Movies
  • World Wrestling Entertainment
  • Hollywood Series Movies
  • Cartoon Dubbed Movies
  • TV Shows In Series
  • Hollywood Movies Hindi Dubbed
  • Bollywood Movies

[the_ad id="72"]

Moviespur New Download Link |

जैसा की आप सभी को पता होगा की टोरेंट वेबसाइट को चलाना और मूवीज डाउनलोड करना दोनों ही गैर - कानूनी हैं।  एक समय हुआ करता था।  जब इनका डोमेन यूआरएल Moviespur .in हुआ करता था।

लेकिन अब यह काम नहीं करता है।  अगर आप इस डोमेन को ब्राउज़र में खोलेंगे तो यह नहीं खुलेगी इसका मुख्या कारन है की 9xrockers और इनके टीम लगातार नई डोमेन खरीदती रहती हैं और अपने वेबसाइट को दूसरे डोमेन पर रिडाइरेक्ट करती रहती हैं।  2020 में इनका यह डोमेन moviespur.in काम नहीं कर रहा हैं।

इनके नई डोमेन का पता आप इस तरह लगा सकते है क्युकी ये लोग अपना एक्सटेंशन बदलते है नाम वहीँ रखते हैं जैसे आप निचे दिया मेसे डोमेन को खोलने की कोशिस करें।

Moviespur .to9xRockers.in
moviespur .vip9xRockers.world
moviespur.me9xRockers.com
9xRockers.icu9xRockers.site
9xRockers.org9xRockers.trade
9xRockers.viz9xRockers.biz

क्युकी यह भी 9xrockers की टीम की ही है इसलिए आप इसे इस तरह एक्सटेंशन लगा के कोशिस कर सकते हैं।

How to Download Movies From Moviespur ?

Is It Legal To Download Movies From Moviespur ?

नहीं , किसी टोरेंट वेबसाइट से मूवीज डाउनलोड करना या कोई भी टोरेंट वेबसाइट को चलाना एक गैर कानूनी अपराध हैं।  ऐसे करने पर आपको जेल भी जाना पड़  सकता हैं।  इसलिए मैं आपको सलाह दूंगा मूवीज डाउनलोड करने और देखने के लिए हमेशा कानूनी मान्यता प्राप्त वेबसाइट को ही यूज़ करें।  यह वेबसाइट यह है जैसे की Jio Cinema , Jio Tv , YouTube , Netflix etc.

Telegram Group Moviespur 2020 - Click Here

 

Disclaimer - Hindibodh किसी भी टोरेंट वेबसाइट को यूज़ नहीं करता है और न ही ऐसी किसी वेबसाइट का प्रचार - प्रसार करता हैं।  यह पोस्ट आपके जानकारी मात्र के लिए हैं| 

Conclusion

मैंने इस पोस्ट में आपको moviespur के बारे  बताया हैं मैं आशा करता हूँ की यह पोस्ट आपको पसंद आया होगा।  और आपको ऐसी सलाह दूंगा की ऐसी किसी भी वेबसाइट का उपयोग न करें अगर आप एक ब्लॉगर है तो आपको यह जरूर जानना चाहिए।